Thursday , July 19 2018

PDP की बीजेपी के लिए चापूलसी जम्मू-कश्मीर के लिए खतरनाक: उमर अब्दुल्ला

श्रीनगर। पूर्व मुख्यमंत्री एवं विपक्षी नेशनल कांफ्रैंस के कार्यकारी अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कहा कि पी.डी.पी. द्वारा भाजपा की लगातार चापलूसी करना खतरनाक है और राज्य तथा इसकी स्थिरता पर इसका लंबे समय तक प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है।

बडग़ाम जिला के बीरवाह इलाके में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उमर ने कहा कि लगभग 600 से अब लगभग 6000 तक पेलेट गन में कई गुना वृद्धि से यह दिखता है कि हालिया अशांति और पेलेट गन के विनाशकारी प्रभाव जब सैंकड़ों युवकों को आंशिय या पूरी तरह से आंखों की दृष्टि को खोना पड़ा से वर्तमान सरकार ने कोई भी सबक नही सीखना चुना है।

उन्होंने कहा कि इस हद तक पी.डी.पी. ने खुद को भाजपा को बेच दिया है कि उनके पास साक्षी महाराज के बयान का विरोध करने का साहस नही।

बता दें कि हाल ही में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं सांसद साक्षी महाराज ने अपने बयान में कहा था कि भारत में मुसलमानों को दफन करने के लिए कोई जगह नही और उनका अंतिम संस्कार किया जाना चाहिए पर पी.डी.पी. की चुप्पी पर नैकां नेता ने निराशा व्यक्त की।

इस बीच समारोह से इतर मीडिया द्वारा उठाए गए सवालों के जवाब में उमर ने कहा कि पी.डी.पी. भाजपा का सहयोगी है। इस तरह से बेशर्म बयान पर चुप्पी का मतलब है कि पी.डी.पी. इस तरह के सांप्रदायिक कार्यक्रमों का हिस्सा है जिनका मकसद देशभर में चुनावों में राजनीतिक लाभांश प्राप्त करने में अल्पसंख्यकों को डराना और परेशान करना है।

TOPPOPULARRECENT