Thursday , July 19 2018

वोट बंटोरने के लिए दंगे कराने की साजिश रच रही है भाजपा: राज ठाकरे

मुंबई: महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाया है। उनहोंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राम मंदिर के नाम पर हिन्दू और मुसलमानों के बीच दंगे कराने की साज़िश रच रही है ताकि उन्हें राजनीतिक फ़ायदा मिल सके।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ख़बर के अनुसार, राज ठाकरे ने बताया] कि उन्हें इस बात की गहरी आशंका है कि हिन्दुओं और मुसलमानों के बीच राम मंदिर के नाम पर बड़े दंगे कराने पर काम किया जा रहा है। उनहोंने कहा कि भाजपा राम मंदिर को फिर से केंद्र में लाने में लगी है।

ठाकरे ने कहा कि राम मंदिर मामला सर्वोच्च न्यायालय में लंबित हैं और एक षड्यंत्र के तहत कुछ समूहों को हिंदुओं और मुसलमानों के बीच सांप्रदायिक तनाव पैदा करने के लिए कहा गया है,ताकि यह सरकार चुनाव के दौरान इस सहानुभूति लहर का इस्तेमाल कर सके और फिर सत्ता का में वापस लौट सके। उनहोंने ऐसे घिनौनी प्लान का निंदा करते हुए कहा, राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए, लेकिन इस तहर से नहीं।

राज ठाकरे ने कहा,1947 में हमें अपनी पहली आजादी मिली,1977 में दूसरी स्वतंत्रता और एक तिहाई स्वतंत्रता 2019 में प्रतीक्षा कर रही है और वह मोदी-मुक्त भारत होने से हासिल होगी।

TOPPOPULARRECENT