Saturday , June 23 2018

BJP- RSS गाय, कब्रिस्तान और श्मशान पर राजनीति कर रही है, यह लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा है- लालू

नालंदा। राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा कि देश आज दलदल में फंसा है। देश को दलदल से निकालने के लिए हम सभी को एक साथ चलना होगा। लालू प्रसाद ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि सांप्रदायिक ताकतों को उखाड़ने के लिए आगे आयें. बिहार, बंगाल, उत्तर प्रदेश और उड़ीसा एक साथ आयें, ताकि देश में पनप रहे फिरकापरस्त ताकतों को पराजित किया जा सके।

उन्होंने कहा कि समाजवादी महात्मा गांधी, राम मनोहर लोहिया, जयप्रकाश नारायण, बाबा भीमराव आंबेडकर ने हमारे कंधों पर बड़ी जिम्मेवारी दी है। भारतीय जनता पार्टी व आरएसएस देश में गाय, कब्रिस्तान व श्मशान के नाम पर राजनीति कर रही है. यह लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा है।

राजगीर की वादियों में आयोजित राजद के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का राजद सुप्रीमो ने दीप जला कर उद्घाटन किया। इसके पूर्व उन्होंने पार्टी ध्वज फहराया। उन्होंने कहा कि नेताओं व कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण जरूरी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से साफ लहजे में कहा कि हमारी पार्टी में ढुलमुल कार्यकर्ता नहीं चाहिए। देश को बचाना है।

भाजपा और आरएसएस देश का संविधान बदलना चाहती है। इसे किसी भी हाल में रोकना है। केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि नीति आयोग ने कहा है कि लोकसभा और विधानसभा का चुनाव एक साथ होना चाहिए।

इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, राष्ट्रीय महासचिव मुंद्रिका प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री कांति सिंह, सांसद तस्लीमुद्दीन, मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, सांसद जयप्रकाश यादव, पूर्व सांसद जगदानंद सिंह, मंत्री शिवचरण राम, चंद्रिका राय, भोला यादव, प्रगति मेहता समेत कई उपस्थित थे।

TOPPOPULARRECENT