Tuesday , December 12 2017

भाजपा का इल्जाम, बुर्का पहन कर आईं महिलाएं फर्जी वोटिंग कर रही हैं

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर मांग की है कि बुर्का पहन कर चुनाव बूथ पर आने वाली मुस्लिम महिलाओं की जांच की जाए। पार्टी ने यह भी मांग की है कि बुर्का पहन कर आने वाली मतदाताओं का पहचान पत्र की जांच की जाए और इसके लिए महिला पुलिस बल तैनात किया जाए।

यह पत्र भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर और प्रशासनिक कार्य प्रमुख कुलदीप पति त्रिपाठी ने लिखी है। मुख्य चुनाव आयुक्त को भेजे गए इस शिकायत पत्र में कहा गया है कि विधानसभा चुनाव में भारी संख्या में महिला मतदाता बुर्का पहनकर फर्जी वोट डालने आती हैं।

इसके अलावा पत्र में यह भी कहा गया है कि जितनी संख्या में महिला सुरक्षा बल होनी चाहिए उतनी नहीं है इस लिए चुनाव आयोग को उनकी पर्याप्त संख्या में तैनाती करे। दूसरी तरफ भाजपा के इस पत्र पर प्रतिक्रिया देते हुए सपा के राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा है कि इस ओछी हरकत से भाजपा की मानसिकता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

अग्रवाल ने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा के लोगों को पर्दे के अंदर झांकने की आदत है। प्रधानमंत्री बाथरूम में झांकते है, तो पूरी पार्टी की क्या स्थिति होगी, समझा सकता है।

TOPPOPULARRECENT