Saturday , November 18 2017
Home / Khaas Khabar / टोल प्लाजा से बिना पैसा चुकाए निकले भाजपा यूपी अध्यक्ष, मीडिया के पूछने पर खुद को बताया ‘टोल फ्री’

टोल प्लाजा से बिना पैसा चुकाए निकले भाजपा यूपी अध्यक्ष, मीडिया के पूछने पर खुद को बताया ‘टोल फ्री’

यूपी में भाजपा सरकार आने के बाद से देश में कानून नए तरीके से बनाया जाने लगा है। इस तरह अंध-क़ानून बनाने वाले चंद गुंडई लोग वो है जिन्हें या तो खिले फूल वाली पार्टी में कोई ओहदा प्राप्त है या वो इन सत्ताधारियों के पालतू हैं।

इसी तरह की मनमानी वाली घटना सामने आई है उत्तर प्रदेश से जहाँ प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष और चंदौली से सांसद महेंद्र नाथ पांडेय ने खुद को टोल फ्री करार दे दिया। पांडेय ने कहा है कि वे सासंद हैं इसलिए टोल फ्री हैं।

दरअसल सूबे के ये अध्यक्ष साहब इन दिनों आगरा दौरे पर हैं। ऐसे में जब उनका काफिले टोल रोड की तरफ पहुंचा तब किसी भी गाड़ी ने टोल टैक्स नहीं दिया। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार जब उनसे पूछा कि आपने टोल टैक्स क्यों नहीं दिया? तो जवाब में पांडेय जी बोले, ‘आपके पास कोई और सवाल है, मैं सांसद हूं, और मैं टोल फ्री हूं।’

शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय जब आगरा पहुंचे तो उनके स्वागत में कार्यकर्ताओं का भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं आगरा पहुंचने से पहले पांडेय का भाजपा भक्तों ने जगह-जगह स्वागत किया और पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी बैंड-बाजे के साथ उनका स्वागत किया।

सांसद महेंद्र नाथ पांडेय को इसी साल बीजेपी ने उत्तर प्रदेश का अध्यक्ष नियुक्त किया है। इस से पहले पांडेय मोदी मंत्रिमंडल में मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री भी रह चुके हैं। टोल पर्ची ने नाम पर गुंडागर्दी दिखाने वाले पांडेय पहले मंत्री नहीं हैं इससे पहले राजस्थान के भरतपुर में बीजेपी सांसद बहादुर सिंह कोली एक टोलकर्मी से सरेआम मारपीट करते दिखे थे। इस घटना की फुटेज सीसीटीवी में भी कैद हुई थी। जिसमें बहादुर सिंह एक गार्ड को थप्पड़ मारते साफ दिखाई पड़ थे।

 

TOPPOPULARRECENT