Wednesday , December 13 2017

रायबरेली में अमित शाह को भाजपा के नेताओं ने दिखाए काले झंडे

लखनऊ : आज रायबरैली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भरी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. दरअसल हुआ यूँ कि अमित शाह जब एक रैली को संबोधित करने तभी उनकी ही पार्टी के बागी हुए नेता और कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए. इस घटना के बाद दोनों तरफ से धक्का मुक्की भी हुई. इंडिया संवाद के खबरों के मुताबिक, लखनऊ सहित प्रदेश के कई अन्य शहरों में भी भाजपा को विरोध का सामना करना पड़ा है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अपने प्रत्याशियों के समर्थन में रायबरेली पहुंचे हुए थे. लेकिन उनके संबोधन स्थल पहुँचने से पहले ही पूर्व बीजेपी कार्यकर्ता और नेता पहुँच चुके थे, जैसे ही शाह का भाषण शुरू हुआ वैसे ही बागी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपने समर्थकों के साथ उनके खिलाफ हूटिंग करना शुरू कर दिया, और उन्हें काले झंडे भी दिखाया गया. इसके बाद दोनों तरफ से हल्ला चिल्ली के साथ धक्का मुक्की हुआ.

वहीँ इस विधानसभा सीट के इंदिरा नगर वार्ड से बीजेपी के टिकट पर पार्षद का चुनाव लड़ चुंकी अंजू चंदानी का कहना है की एक तो पार्टी ने दगे हुए कारतूस गोपालजी टंडन को मैदान में उतारकर बहुत गड़बड़ किया है.

उल्लेखनीय है कि बीजेपी में टिकट बंटवारे को लेकर सूबे की राजधानी लखनऊ से लेकर कई जिलों में यही स्थिति बनी हुई है. बताया जाता है कि बीजेपी में पार्टी के पुराने नेताओं के काटे गए टिकट को लेकर पार्टी कार्यकर्ता और उनके नेता नाराज हैं. बीजेपी का गढ़ कहे जाने वाले इस विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी सांसद लालजी टंडन के बेटे को टिकट देकर मैदान में उतारा गया है. लेकिन सालों से बीजेपी की सेवा में लगे कार्यकर्ताओं को ही नाराज कर दिया गया है. बता दें कि ये पहली बार नहीं है जो बीजेपी के किसी बड़े नेता को काले झंडे दिखाया गया हो. बावजूद इसके भाजपा को अपनी हकीक़त समझ नहीं आती.

TOPPOPULARRECENT