Monday , July 16 2018

योगी राज में प्रशासन की टूटी रीढ़, पुलिस वाहन को कब्ज़े में लेकर मंत्री जी के स्वागत में निकले भाजपाई

उत्तरप्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद भाजपा कार्यकर्ता बेलगाम होते नज़र आ रहे हैं। ख़बर इलाहाबाद से है जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने कानून की खुलेआम धज्जियां उड़ाईं और पुलिस की जिप्सी पर ही कब्ज़ा कर लिया और नारेबाज़ी की।

दरअसल कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी के इलाहाबाद पहुंचने पर उनके स्वागत में आए भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस की ही जिप्सी पर कब्ज़ा ज़मा लिया और पूरे शहर भर में सैर-सपाटा भी किया।

कार्यकर्ताओं ने पुलिस जिप्सी के ड्राइवर को भी गाड़ी से उतार दिया और एक कार्यकर्ता ने खुद ही गाड़ी चलाई। खुद को लाचार समझती रही पुलिस को उनकी जिप्सी गोपाल नंदी के घर पहुंचने के बाद ही मिली। कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल गुप्ता कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृहनगर पहुंचे थे।

हालांकि सीएम योगी आदित्यनाथ अपने मंत्रियों और विधायकों को दिखावा नहीं करके सादगी अपनाने की अपील कर रहे हैं लेकिन ऐसा लगता नहीं है कि योगी के कुछ मंत्रियों पर इस अपील का कोई असर भी पड़ रहा है। नंदी के काफिले में सौ से अधिक लक्ज़री गाड़ियां थी, मंत्री जी ने लगभग तीन घंटे तक अपना शक्तिप्रदर्शन किया।

अब पुलिस जिप्सी को कब्ज़े में लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। यूपी में कानून व्यवस्था और गुंडाराज को बीजेपी ने चुनाव में बड़ा मुद्दा भी बनाया था लेकिन इलाहाबाद जैसी तस्वीरें यूपी में शायद ही कभी देखने को मिलीं हों।

सीएम आदित्यनाथ के लिए अब बड़ी चुनौती अपने कार्यकर्ताओं को काबू में रखने की है।

TOPPOPULARRECENT