Wednesday , September 19 2018

कर्नाटक : भाजपा द्रविड़ और कुंबले को मैदान में उतारना चाहती थी लेकिन पूर्व क्रिकेटरों ने इनकार कर दिया

कर्नाटक विधानसभा चुनावों में युवाओं का समर्थन पाने के उद्देश्य से भारतीय जनता पार्टी ने दो भारतीय दिग्गज क्रिकेटरों राहुल द्रविड़ और अनिल कुंबले को अपने साथ जोड़ने की कोशिश की थी, लेकिन दोनों ही खिलाड़ियों ने पार्टी में आने से इनकार कर दिया।

सूत्रों के अनुसार, भाजपा ने कई हफ्तों तक कर्नाटक के इन धुरंधर क्रिकेटरों को अपने पाले में खींचने की कोशिश की, लेकिन भाजपा की यह कोशिश कामयाब नहीं हो सकी। पार्टी साफ छवि वाले और युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय राहुल द्रविड़ और अनिल कुंबले को पार्टी में शामिल करना चाहती थी लेकिन दोनों क्रिकेटरों ने भाजपा के ऑफर को ठुकरा दिया।

अभी भी भाजपा दोनों क्रिकेटरों को पाले में खींचने की कोशिश में जुटी है। अनिल कुंबले के नजदीकी सूत्रों ने भी इस बात की पुष्टि की है कि कुंबले को भाजपा ने राजनीति में शामिल होने का ऑफर दिया है, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया है।

रिटायरमेंट के बाद जहां अनिल कुंबले स्पोर्ट्स मैनेजमेंट बिजनेसमैन हैं, साथ ही क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटिव के तौर पर भी काम करते हैं। राहुल द्रविड़ कोचिंग के क्षेत्र से जुड़ गए हैं। कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं, वहीं 15 मई को चुनाव के नतीजे घोषित होंगे।

TOPPOPULARRECENT