Wednesday , December 13 2017

मेरठ रैली में मायावती बोलीं- शब्बीरपुर के बहाने मेरी हत्या कराना चाहती थी BJP

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने मेरठ में महारैली की । रैली में बोलते हुए मायावती ने बीजेपी पर तीखा हमला करते हुए गंभीर आरोप भी लगाए । मायावती ने शब्बीरपुर हिंसा, ईवीएम समेत तमाम मुद्दों पर बीजेपी को आड़े हाथों लिया ।

मायावती ने कहा कि ईवीएम के कारण हम सुप्रीम कोर्ट गए जहां से हमें बहुत राहत मिली । इसके लिए बीजेपी के लोगों ने शब्बीरपुर में जातीय हिंसा के माध्यम से हमें फंसाने की साजिश रची। मायावती ने कहा कि यहां मायावती जरूर आएगी और उत्तेजना वाला भाषण देगी जिससे वहां फिर से हिंसा होगी। इसी का फायदा उठाकर ये मेरी हत्या कराना चाहते थे ।

मायावती ने कहा कि बीजेपी एंड कंपनी के लोगों को ये मालूम नहीं था कि बीएसपी के नेता हर परिस्थितियों से निपटने की क्षमता रखते हैं। मायावती ने कहा कि मेरी सूझबूझ भरे भाषण की वजह से इनके मंसूबे कामयाब नहीं हो पाए ।

मायावती बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहाकि बीजेपी वालों ने बीएसपी को ख़त्म करने के लिए हर संभव चाल चली लेकिन इनके मंसूबे नाकामयाब होते गए। उन्होंने कहा कि हमें खुशी है कि बाबा साहब की वजह से मजबूरी में बीजेपी को राष्ट्रपति पद के लिए दलित उम्मीदवार बनाना पड़ा।

मायावती ने कहा कि शब्बीरपुर मामले पर मुझे राज्यसभा में बोलने नहीं दिया गया इस कारण मैंने इस्तीफा दिया । मायावती राज्यसभा से इस्तीफे के बाद पहली बार महारैली कर रही हैं। इस रैली के ज़रिए मायावती ने मिशन 2019 का बिगुल फूंक दिया है ।

TOPPOPULARRECENT