Saturday , November 18 2017
Home / Assam / West Bengal / केवल एक लोकसभा सीट के लिए बंगाल को बांटना चाहती है भाजपा: ममता बनर्जी

केवल एक लोकसभा सीट के लिए बंगाल को बांटना चाहती है भाजपा: ममता बनर्जी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि दार्जिलिंग जहां पृथक राज्य के लिए आंदोलन चल रहा है, केंद्रीय बलों को नहीं हटाया जाए। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने दार्जिलिंग में सर्वदलीय बैठक को सकारात्मक बताते हुए कहा है कि सुखद वातावरण में दार्जिलिंग में शांति की स्थापना की राह तलाशी गई है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

राज्य सचिवालय नोबनो में दार्जिलिंग में तीसरी सर्वदलीय बैठक के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि अगर दार्जिलिंग में स्थिति खराब होंगे तो इसकी जिम्मेदारी केंद्र सरकार की होगी। उन्होंने कहा कि केंद्रीय अर्द्ध फोर्सेस को हटाने फ़ैसला मेरे ख्याल से केंद्र सरकार का नहीं है, बल्कि भाजपा नेताओं के कहने पर किया गया है।

उन्होंने कहा कि एक ऐसे समय में जब दार्जिलिंग में हालात बेहतर हो रहे हैं केंद्र सरकार ने केंद्रीय अर्द्ध फोर्सेस की 7 कंपनियों को वापस बुलाने का गैर जिम्मेदाराना फैसला किया है। उन्होंने कहा कि दार्जिलिंग पश्चिम बंगाल का अटूट हिस्सा है और हम स्थिति को सामान्य करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को शांति और विकास कार्य के माध्यम से सार्वजनिक धारा में शामिल किया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT