भाजपा 2023 चुनावों के बाद TS में सरकार बनाएगी: किशन रेड्डी

भाजपा 2023 चुनावों के बाद TS में सरकार बनाएगी: किशन रेड्डी

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 2023 में तेलंगाना में सरकार बनाएगी जब राज्य में विधानसभा चुनाव होंगे।

रेड्डी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “तेलंगाना के लोग और विशेष रूप से हैदराबाद तेलंगाना में भाई-भतीजावाद की राजनीति से तंग आ चुके हैं और हमें यकीन है कि भाजपा आगामी 2023 के आम चुनावों में सरकार बनाने जा रही है।”

दुब्बाका उपचुनाव

उन्होंने कहा, ‘हमने इस बात की स्पष्ट छवि बनाई है कि 2023 में भाजपा की सरकार बनाने के लिए लोगों का दिल जीतने के लिए पार्टी को राज्य में कैसे काम करना चाहिए। इसका सबसे अच्छा उदाहरण हालिया डबक उपचुनाव है। डबक उपचुनावों में, यह स्पष्ट था कि लोग बीजेपी के प्रति झुकाव रखते हैं और तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) को सबक सिखाने के लिए तैयार हैं।

इस बीच, बीजेपी के राष्ट्रीय ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष के लक्ष्मण ने कहा कि उनकी पार्टी 2023 चुनाव जीतने की दिशा में काम कर रही है।

बिहार चुनाव

“तेलंगाना राज्य के लोग टीआरएस और उसकी राजनीति से थक चुके हैं और आशा के लिए बीजेपी की ओर रुख कर रहे हैं। हाल के बिहार चुनाव में, सभी ने कहा कि एनडीए राज्य में विफलता का सामना करने जा रहा है, लेकिन इसके विपरीत एनडीए ने सरकार बनाई।

“इसलिए, यहां तक ​​कि तेलंगाना के लोग भी अपने जीवन में बदलाव की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने 2023 में बीजेपी को सत्ता में लाकर इसे हासिल करने का लक्ष्य रखा है और हम इस पर काम कर रहे हैं।