झारखण्ड : भाजपा युवा मोर्चा नेता की गोली मारकर हत्या

झारखण्ड : भाजपा युवा मोर्चा नेता की गोली मारकर हत्या

गुमला। भाजपा युवा मोर्चा के सदर प्रखंड अध्यक्ष विक्की साहू (26) की शनिवार देर रात सिलाफरी गांव में गोली मारकर और भुजाली से काटकर हत्या कर दी गई। विक्की सिलाफरी से सटे लांजी गांव का रहने वाला था। दोस्तों के बुलावे पर वह जुआ खेलने गया था। पुलिस ने लांजी गांव के चार लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। हत्या का कारण लांजी बालू घाट का ठेका विवाद बताया जा रहा है।

साथ ही इसे पहाड़ी चीता गिरोह के दीपक साहू की हत्या से भी जोड़कर देखा जा रहा है। दीपक की हत्या के आरोप में विक्की और उसका बड़ा भाई जतन साहू जेल जा चुका है। घटना से गुस्साए लोगों ने रविवार सुबह लांजी गांव के पास रांची-गुमला रोड जाम कर दिया। एसपी अंशुमान कुमार ने कहा कि हत्या के कारणाें का स्पष्ट खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस जांच कर रही है। जल्दी ही खुलासा हो जाएगा।

विक्की के भाई जनक साहू ने मंटू उर्फ अनिल, राजकिशोर साहू, शिवप्रसाद साहू, संतोष साहू और दो अज्ञात अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। आरोप है कि इन लोगों ने साजिश रच जुआ खेलने के बहाने विक्की को बुलाया और हत्या कर दी। विक्की 70 हजार लेकर गया था, वह भी गायब है। पुलिस ने 3.15 बोर का एक खोखा और भुजाली का कवर बरामद किया है। हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। उल्लेखनीय है कि 11 मार्च को झारखंड के रांची के पिसका नगरी में भारतीय जनता पार्टी के लोहार्डगा जिले के पंकज गुप्ता की गोली मार दी गई थी।

Top Stories