भाजपा सांसद की भविष्यवाणी, कहा- गुजरात में बीजेपी को CM की कुर्सी इस बार नहीं मिलेगी

भाजपा सांसद की भविष्यवाणी, कहा- गुजरात में बीजेपी को CM की कुर्सी इस बार नहीं मिलेगी

गुजरात विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी की जीत  पुणे से बीजेपी सांसद संजय काकड़े का कहना है कि उनके सर्वे के मुताबिक पड़ोसी राज्य में पार्टी का प्रदर्शन वैसा नहीं होगा जैसी सबको उम्मीद है। उन्होंने यहां तक कहा कि पार्टी को शायद इस बार सीएम कुर्सी हाथ न लगे।

दूसरे चरण का मतदान खत्म होने के बाद  कईएग्जिट पोल्स में भारतीय जनता पार्टी की जीत तय बताई गई है। हालांकि, काकड़े का कहना है कि उन्होंने कुछ लोगों को गुजरात एक सर्वे करने के लिए भेजा था और उससे मिली जानकारी के आधार पर पार्टी की राह इस बार आसान नहीं है। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी सबसे लंबे समय तक सत्ता में रही है और हो सकता है कि सरकार के खिलाफ माहौल पार्टी को नुकसान पहुंचाए। इसके अलावा मुस्लिम समुदाय हमसे काफी नाखुश है।’

उन्होंने कहा कि जब से मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, वह राज्य से जुड़े मुद्दों पर उस तरह से ध्यान नहीं दे सके हैं जैसे सीएम रहते हुए दे पाते थे। उन्होंने यह भी कहा कि पिछले तीन साल में ऐसा कोई उम्मीदवार नहीं हुआ जो सीएम के पद पर मोदी की जगह ले सके।

पाटीदारों के आंदोलन से नेता बनकर निकले हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी जारी करने को भी काकड़े ने गलत ठहराया। उनका मानना है कि इस तरह से हार्दिक से निपटने की कोशिश एक गलत कदम था। साथ ही उन्होंने विकास को मुद्दा न बना पाने को भी पार्टी की गलती बताया।

काकड़े के दावे की गंभीरता इस बात से समझी जा सकती है कि पुणे निकाय चुनाव में उन्होंने बीजेपी को 92 सीटें मिलने की उम्मीद जताई थी और पार्टी के खाते में लगभग उतनी ही (98) सीटें आई भी थीं।

Top Stories