Sunday , April 22 2018

भाजपा मंत्री के बेटों की गुंडागर्दी, ला स्टूडेंट को बुरी तरह पीटा, हालत गंभीर

जयपुर: राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री हेम सिंह भडाना के बेटों सुरेंद्र भडाना और हितेश भडाना ने लॉ की पढ़ाई कर रहे 30 वर्षीय तेज सिंह यादव की दरिंदगी के साथ पिटाई करके एक बार फिर साबित कर दिया है कि भाजपा सरकार में कैसे गुंडागर्दी आम है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

एक समाचार वेबसाइट के अनुसार मामला 20 दिसंबर का है जब हेम सिंह के दोनों बेटों सहित दस से बारह युवा स्कारपयू कार में बैठकर अलवर के शिवाजी पार्क स्थित तेज सिंह के घर पहुंचे और जबरन कार में बैठाकर वीर सावरकर नगर स्थित कैबिनेट मंत्री के घर ले गये। जहां एक कमरे में बंद करके लोहे की रोड से तेज़ सिंह की इतनी पिटाई कर दी कि वह जिंदगी और मौत के बीच अस्पताल में जूझ रहा है।

तेज़ सिंह यादव के पिता सतेश यादव ने इस संबंध में कहा है कि उनके पुत्र शिवाजी पार्क में किराए पर एक घर लेकर पढ़ते हैं और हेम सिंह या उनके बेटों के साथ किसी तरह की दुश्मनी नहीं है। उन्होंने कहा कि “कुछ लोग हेम सिंह को गलियां दे रहे थे और मेरा बेटा वहां खड़ा था।” जब हेम सिंह के आदमी उनकी ओर बढ़े तो वे भाग गए, लेकिन उन्हें मेरे बेटे के बारे में पता चला और उन्हें घर से बाहर ले गए।

उन्होंने मेरे बेटे को अगवा कर बुरी तरह पिटा सतीश यादव ने यह भी बताया कि जब तेज़ सिंह को छुड़ाने के लिए मैं हेम सिंह के घर गया तो उसकी हालत बहुत खराब हो चुकी थी और क्योंकि क्षेत्र के सारे अस्पतालों में डॉक्टरों की हड़ताल थी इस लिए तेज को प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करना पड़ा रहा है।

TOPPOPULARRECENT