Wednesday , December 13 2017

BlackBerry के एंड्रायड स्मार्टफोन की तस्वीर हुई लीक, जानिए खूबियां

BlackBerry के एंड्रायड स्मार्टफोन ‘Krypton’ के बारे में खबरें काफी दिनों से लगातार आ रही थीं. अब इसकी एक कथित तस्वीर लीक हुई है. ट्विटर यूजर इवान ब्लास ने इस स्मार्टफोन की तस्वीर लीक की है. उम्मीद है कि इसे ब्लैकबेरी Motion नाम से पेश किया जाएगा.

इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात ये है कि इसके फ्रंट में ऑल स्क्रीन पैनल दिया गया है. यानी इसमें BlackBerry KEYone की तरह QWERTY की-बोर्ड नहीं होगा. KEYone को भारत में अगस्त में 39,990 रुपये में लॉन्च किया गया था. बताया गया था कि ये स्मार्टफोन कंपनी का आखिरी इन हाउस स्मार्टफोन था.

लीक हुई तस्वीर से मालूम होता है कि इसके फ्रंट पैनल में ब्लैकबेरी लोगो के साथ होम बटन भी होगा, जिसमें फिंगरप्रिंच स्कैनर होने की भी उम्मीद है. इसके राइट पैनल में तीन फिजिकल बटन भी दिखे हैं, जो वॉल्यूम, पॉवर और डेडिकेटेड टॉस्क करने के लिए दिए गए हैं.

 लीक तस्वीर से इस बात की पुष्टि की जा सकती है कि इसमें चार्जिंग के लिए USB Type-C दिया गया है और इसके बॉटम में 3.5mm ऑडियो जैक होगा. साथ ही इसके बॉटम पैनल में स्पीकर ग्रिल भी होगा. पुरानी लीक हुई खबरों के मुताबिक, इसकी कीमत मिड रेंज की होगी. साथ ही फुल HD डिस्प्ले और 4GB रैम भी होगा. इसकी बैटरी 4000mAh की होगी.
TOPPOPULARRECENT