Monday , July 16 2018

काला हिरण केस: सलमान खान को जमानत मिली, जानिए अब क्या होगा!

काला हिरण शिकार मामलें में जोधपुर सेशंस कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की जमानत पर फैसला सुनाते हुए आज शनिवार को जमानत दे दी है। काला हिरण शिकार मामलें में सलमान खान को 5 साल की सजा के बाद जमानत पर दो दिन अदालत पर दोनो पक्षों की जिरह को सुनने के बाद यह महत्‍वूपर्ण फैसला सुनाया है

कोर्ट से सलमान की बहनें अर्पिता, अलवीरा और बॉडीगार्ड अदालत छोड़कर फिलहाल जा चुके हैं। सलमान को जेल में भी लगातार उनके केस की जानकारी दी जा रही है। उन्हें लगातार बताया जा रहा है कि बाहर कोर्ट में क्या चल रहा है। सलमान को बता दिया गया है कि उनकी याचिका की सुनवाई हो चुकी है और फैसला लंच के बाद आएगा।

सलमान की बहन अलविरा तो पहले ही पहुंच गई थीं, लेकिन उनकी छोटी बहन अर्पिता होटल में बने मंदिर में पूजा कर रही थीं, इसलिए वो कोर्ट देर से पहुंची थीं। इस बीच, जोधपुर सेंट्रल जेल के सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि सलमान को की वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं दिया जा रहा है।

गौरतलब है कि अगर दबंग खान को आज जमानत नहीं मिल पाती है तो उन्हें छुट्टी के कारण शनिवार और रविवार की रात भी जेल में ही बितानी होगी। इसी के साथ यह भी कहा गया है कि अगर आज सलमान की रिहाई नहीं हुई तो उन्हें कैदियों वाली ड्रेस भी पहननी होगी।

TOPPOPULARRECENT