Wednesday , September 26 2018

आज दो पहर तक मुंबई लाया जाएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर

शानदार अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई के एक होटल में शनिवार की रात कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर इस वक्त दुबई में ही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वहां कुछ मेडिकल औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं। सूत्रों के अनुसार, अभी तक श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है, जैसे ही रिपोर्ट आएगी शव को भारत लाने के लिए सौंप दिया जाएगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, दिवंगत अभिनेत्री के पार्थिव शरीर को भारत लाने के लिये एक निजी जेट विमान भेजा गया है। बताया जा रहा है कि आज दोपहर में विमान दुबई से मुंबई के लिए उड़ान भरेगा। सूत्रों की मानें तो श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए वर्सोवा के भाग्या बंगले में रखा जाएगा, जहां लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे सकेंगे। उसके बाद श्रीदेवी का अंतिम संस्कार जुहू स्थित हिंदू शमशान भूमि में किया जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बोनी कपूर अपनी पत्नी को सरप्राइज रोमांटिक डिनर पर लेकर जाने वाले थे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका।

खलीज टाइम्स के अनुसार 24 फरवरी को बोनी कपूर ने जमैरा एमिरेट्स टावर होटल के कमरे में सो रही श्रीदेवी को जगाया और दोनों ने कुछ मिनटों तक बातें कीं। उसके बाद बोनी ने श्रीदेवी को डिनर का ऑफर दिया। तैयार होने के लिए श्रीदेवी बाथरूम चली गईं, लेकिन जब वह 15 मिनट तक बाहर नहीं निकलीं तब बोनी ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। घबराहट के कारण उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। उन्होंने अंदर देखा कि श्रीदेवी पानी से भरे बाथटब में बेसुध पड़ी हुई थीं। उसके बाद श्रीदेवी को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि मुंबई स्थित श्रीदेवी के घर के सामने रविवार से ही उनके फैन्स का जमावड़ा लगा हुआ है। श्रीदेवी के फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। बॉलीवुड की हवा ‘हवाई’ के निधन से पूरे फिल्म जगत को गहरा सदमा लगा है। रविवार की रात बहुत से फिल्मी सितारों ने बोनी कपूर के भाई अनिल कपूर के घर पहुंचकर इस दुख की घड़ी में अपनी संवेदनाएं जाहिर कीं।

TOPPOPULARRECENT