Wednesday , December 13 2017

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में अक्षय ने गायब किया BJP नेता का नाम, यूज़र्स बोले- भाजपा का चमचा है

चंडीगढ़ में आईएएस की बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना पर प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। खिलाडियों से लेकर राजनेताओं तक ने इस घटना की कड़े शब्दों में आलोचना की है। अब इस घटना का ज़िक्र बॉलीबुड स्टार अक्षय कुमार ने अपनी खास राजनीतिक पहचान के साथ किया।    

दरअसल, अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन के सिलसिले में अक्षय चंडीगढ़ आए हुए थे। यहां मीडिया से बात करते हुए अक्षय ने चंडीगढ़ में IAS की बेटी के साथ छेड़छाड़ वाली घटना का जिक्र करते हुए कहा कि मैंने अपने मोबाइल पर एक खबर पढ़ी कि चंडीगढ़ में छोड़छाड़ की घटना हुई है।

अपने मोबाइल फोन पर इस पूरी खबर को अक्षय ने पढ़ा। खबर पढ़ने के दौरान जहां बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बेटे का जिक्र आया तो वहां अक्षय चुप हो गए। उस जगह पर अक्षय ने कहा कि चंडीगढ़ में किसी वीआईपी बेटे ने इस घटना को अंजाम दिया है।

खबर पढ़ने के दौरान अक्षय कुमार का इस तरह से बीजेपी नेता के बेटे के नाम पर अटकना सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को पसंद नहीं आया। लोगों ने अक्षय की जमकर आलोचना की। दिब्येंदु दास नाम के ट्विटर यूज़र ने तो अक्षय को बीजेपी का चमचा तक लिख डाला।

बता दें कि हरियाणा में एक IAS की बटी ने बीजेपी नेता सुभाष बराला के बेटे विकास पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। लड़की का आरोप है कि विकास बराला और उसका दोस्त आशीष कुमार एक पेट्रोल पंप से ही उनकी कार का पीछा कर रहे थे और कार का दरवाज़ा खोलने की कोशिश की। लड़की के कई बार फोन करने पर पुलिस वहां पहुंची और दोनों लड़कों को गिरफ़्तार कर लिया। गिरफ्तार करने के कुछ देर बाद ही उन दोनों को जमानत मिल गई।

TOPPOPULARRECENT