Monday , December 11 2017

पुरे बॉलीवुड ने टॉम ऑल्टर के निधन पर शोक जताया

बॉलीवुड कलाकार अनिल कपूर, रिषी कपूर, अर्जुन कूपर जैसी कई हस्तियों ने जाने माने अभिनेता टॉम ऑल्टर के निधन पर शोक व्यक्त किया।

आप को बता दें की अभिनेताटॉम ऑल्टर (67) त्वचा कैंसर से पीड़ित थे।

बॉलीवुड के दिग्गज रिषी कपूर ने ट्वीट पर लिखा है भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। मेरे दोस्त एवं सहकर्मी टॉम ऑल्टर।’’ अनिल ने उन्हें एक हरफनमौला और दिलदार इंसान बताते हुए याद किया।

उन्होंने लिखा, वह एक हरफनमौला दिलदार इंसान थे। मैंने उनसे अभिनय सीखा। आपको दिल से याद किया जाएगा।

अभिनेता अर्जुन कपूर ने लिखा, ‘‘टॉम ऑल्टर भगवान आपकी आत्मा का शांति दे….‘‘जबान संभाल के ’’ धारावाहिक में उन्हें देखना मेरे बचपन की सुखद यादों में शामिल है।’’ निमरत कौर ने लिखा, ‘‘टॉम वॉल्टर के निधन की दुखद खबर के साथ दिन की शुरुआत हुई। आकर्षक व्यक्तित्व, पूरी तरह से सज्जन। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे टॉम ऑल्टर।’’ मनोज वाजपेयी ने लिखा, ‘‘भगवान आपकी आत्मा को शांति दे सर। उनके करीबियों को मेरी संवेदनाएं।’’ अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने ट्वीट किया, ‘‘टॉम ऑल्टर के निधन के बारे में सुनकर काफी दुखी हूं..दिल्ली में नाटक के दौरान उन्हें जानने का सम्मान मिला..एक सौम्य व्यक्ति। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।’’ अथिया शेट्टी ने बताया कि ऑल्टर की पत्नी कैरोल ने उन्हें अंग्रेजी सिखाई थी और उन्होंने अभिनेता के साथ बेहतरीन समय बताया।

उन्होंने लिखा, ‘‘आल्टर की पत्नी, कैराल ऑल्टर ने मुझे कई वर्षों तक अंग्रेजी सिखाई। मुझे इस सुंदर जोड़े को जानने का बेहतरीन मौका मिला।’’ जावेद जाफरी ने भी अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनके साथ बिताए पलों को याद किया।

निर्देशक मधुर भंडारकर ने कहा, ‘‘टॉम ऑल्टर के बारे में जानकर दुख हुआ।’’

TOPPOPULARRECENT