Sunday , August 19 2018

कठुआ गैंगरेप मर्डर पर बॉलीवुड की आवाज़- ‘मैं हिन्दुस्तान हूं, लेकिन शर्मिंदा हूं’

जम्मू कश्मीर का बेहद दिल दहला देने वाला मामला कठुआ रेप कांड एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। इस घटना से ना सिर्फ आम लोग का गुस्सा फूटा है बल्कि कई स्टार्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी भड़ास निकाली है।

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हमेशा की तरह इस मामले में नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा समाज के नाम पर हम फिर फेल हो गए।

इस केस में जैसे-जैसे सनसनीखेज़ खुलासे सामने आ रहे हैं, कोई ​कैसे आपे में रह सकता है। उसका मासूम चेहरा मेरी नजरों से हट नहीं रहा है। इंसाफ तुरंत और कठोर होना चाहिए।

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि आसिफा की तरह ऐसे कितने बच्चे होंगे जिनकी राजनीति और धर्म के नाम पर बलि दी जाएगी। हमारे जागने से पहने ना जाने कितने बच्चे होंगे जिन्हें ऐसे अपराधों का सामना करना पड़ा होगा। यह समय है तुरंत कार्रवाई करने का। उस बच्ची और मानवता के लिए यह हमारा फर्ज़ बनता है।

जावेद अख्तर ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि कौन सी आसिफा ? वह एक बकरेवाले की 8 साल की बच्ची थी। बकरेवाले कौन हैं? यह एक बंजारा जाति है, जिसने जब कारगिल में घुसपैठिये देखे तो तुरंत आर्मी को सूचना दी।

अब जो लोग बलात्कारियों के बचाव में खड़े हो रहे हैं, वो लोग कौन हैं? अब इस जवाब को देने की बारी आपकी है।

इसके अलावा कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए इस घटना का विरोध किया है और जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है।

TOPPOPULARRECENT