आगरा में दो जगह पर धमाका

आगरा में दो जगह पर धमाका
Click for full image

आगरा: दैनिक भास्कर अखबार ने आगरा शहर में शनि‍वार की सुबह दो अलग-अलग जगहों पर धमाका होने की खबर दी है। खबर के मुताबिक, एक धमाका आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास कूड़े के ढेर में हुआ जबकि‍ दूसरा एक प्लंबर के घर में हुआ। फि‍लहाल कि‍सी के घायल होने की सूचना नहीं है।

इस घटना के बाद शहर में दहशत का माहौल है। धमाके की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में पुलि‍स बल को तैनात किया गया है। पुलिस डीआईजी भी मौके पर पहुंचे गए हैं और मामले की छानबीन की जा रही है।

पूरा एरिया कॉर्डन ऑफ कर दिया गया है और फोरेंसिक एक्सपर्ट जांच कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह लो इनेंसिटी डिवाइस कंट्रोल बम था। शक जताया जा रहा है कि‍ जिस प्लंबर के घर में धमाका हुआ है उसी में इसे बनाया गया था।

आगरा शहर के डीआईजी ने कहा है कि यह धमाका‍ शनि‍वार सुबह हुआ। जांच की जा रही। अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। गौरतलब है कि शुक्रवार की रात को मालपुरा के पास ट्रेन पलटने की साजिश रचने का मामला सामने आया था।

इस मामले में कथिततौर पर आतंकी संघठन आईएसआई की तरफ से धमकी भरे खत मिलने की खबर आई थी। वहीं दूसरी तरफ गुरुवार को ताज महल पर सुसाइड अटैक की धमकी दी गई थी जिसके बाद शहर में हाईअलर्ट जारी है।

Top Stories