आसिफा की वकील दीपिका को मिल रही हैं धमकियां

आसिफा की वकील दीपिका को मिल रही हैं धमकियां

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में आठ साल की बच्ची आसिफा से गैंगरेप के मामले में पीड़िता का केस लड़ रही वकील ने कहा है कि उन्हें केस लड़ने पर धमकियां मिल रही हैं। वकील दीपिका थुस्सू ने कहा है कि आसिफा का केस लड़ने पर उन्हें जम्मू बार एसोसिएशन से धमकियां मिल रही हैं।

दीपिका ने आरोप लगाया कि एसोशिएशन के वकीलों ने उनके अटेंडेंट्स से कहा है कि वे उन्हें एक गिलास पानी भी न दें। दीपिका के अनुसार, स्लथिया ने जम्मू और कश्मीर उच्च न्यायालय में मुलाकात की और खुलेआम उसे अदालत में पेश होने के खिलाफ चेतावनी दी। दीपिका का कहना है कि उसने मुझे कहा कि यहाँ पर गंध मत फैलाओ।

स्थानीय वकीलों ने आसिफा के मामले में आरोप पत्र दाखिल करने से पुलिस को रोक दिया था। दीपिका ने जम्मू-कश्मीर उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश को अदालत में उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए लिखा है।

दीपिका ने कहा कि आसिफा के परिवार के प्रति मेरी जवाबदेही है, मैं इसके लिए लड़ूंगी, मैं पीछे नहीं हटूंगी। उन्होंने आशंका जताई कि इस मामले में गवाहों को नुकसान पहुंचाया जा सकता है। उन्होंने ये भी कहा कि बार एसोसिएशन की चेयरमैन बीएस सलाथिया ने उन्हें धमकाया है।

गौरतलब है कि कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ एक मंदिर परिसर में सात लोगों ने चार दिन तक रेप किया था। उन बलात्कारियों में वो पुलिसवाले भी शामिल थे, जिन्हें जांच में लगाया गया था।

Top Stories