ब्रेकिंग: आईपीएल 2021 निलंबित, बीसीसीआई ने की पुष्टि

, ,

   

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के चल रहे संस्करण को जैव बुलबुले के भीतर COVID-19 मामलों की संख्या में वृद्धि के कारण निलंबित कर दिया गया है।

ADVERTISEMENT

BCCI के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने ANI को विकास की पुष्टि की। “आईपीएल को निलंबित कर दिया गया है, हम देखेंगे कि क्या हम इसे पुनर्निर्धारित कर सकते हैं, इसे रद्द नहीं किया गया है। यह अभी के लिए निलंबित है, ”उन्होंने कहा।

इससे पहले मंगलवार को, सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने COVID -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।

SRH शिविर के भीतर सूत्रों ने ANI को पुष्टि की कि साहा SRH इकाई में अकेला व्यक्ति था जिसने सकारात्मक परीक्षण किया था और परिणामस्वरूप, पूरी टीम थी।

“हां, रिद्धिमान साहा ने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। हमारी पूरी टीम अब अलगाव में है और कोई अन्य सकारात्मक रिपोर्ट नहीं है, बाकी सभी नकारात्मक हैं, ”टीम प्रबंधन के सदस्य ने कहा।

एसआरएच को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मंगलवार को अरुण जेटली स्टेडियम में स्केटर करने के लिए रखा गया था। यह केकेआर के दो खिलाड़ियों – वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर – के बाद COVID-19 और चेन्नई सुपर किंग्स के दो सदस्यों के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद आया है।

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच सोमवार शाम को खेला जाने वाला IPL मैच बाद की तारीख में फिर से शेड्यूल किया गया और CSK और राजस्थान रॉयल्स के बीच का खेल भी आधिकारिक तौर पर स्थगित कर दिया गया क्योंकि CSK यूनिट है एकांत में।

बीसीसीआई ने केकेआर में दोहरे मामलों पर एक विज्ञप्ति जारी की और कहा: “पिछले चार दिनों में वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर परीक्षण के तीसरे दौर में सकारात्मक पाए गए। अन्य सभी टीम के सदस्यों ने COVID-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है। “

ADVERTISEMENT