Sunday , November 19 2017
Home / India / BSP की भद्दी गालियों से दयाशंकर की 12 साल की बेटी सदमे में

BSP की भद्दी गालियों से दयाशंकर की 12 साल की बेटी सदमे में

लखनऊ: बीएसपी प्रमुख मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले यूपी भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह को लेकर विवाद गहराता जा रहा है हालांकि भाजपा ने मंत्री को 6 साल के लिए पार्टी से निष्काषित कर दिया है लेकिन बीएसपी उनकी गिरफ्तारी पर अड़ी हुई है। गुरुवार को बीएसपी के कार्यकर्त्ताओं ने दयाशंकर सिंह को सरेआम मां-बेटी की गालियां दी और आपत्तिजनक टिप्पणी के पोस्टर भी लगाए।
वहीं बीएसपी द्वारा इस तरह गंदी गालियां निकालने पर दयाशंकर सिंह की बेटी सदमें में है।

‘नसीम अंकल, मुझे बताएं कहां आना है आपके पास पेश होने के लिए’, यह पूछ रही है BSP सुप्रीमो के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले BJP से बाहर किए गए नेता दयाशंकर सिंह की 12 साल की बेटी। गुरुवार को प्रदेशभर में हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने दयाशंकर और उनके परिवार की महिलाओं के लिए जमकर अपशब्दों का इस्तेमाल किया। BSP कार्यकर्ताओं के इन तेवरों से दयाशंकर का परिवार डर की वजह से एक अनजान में रह रहा है। दयाशंकर की पत्नी स्वाति ने बताया कि बेटी बेहद डरी हुई है। हालत नहीं सुधरी तो उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ सकता है।

गुरुवार को लखनऊ में प्रदर्शन के दौरान BSP कार्यकर्ता सीधे-सीधे दयाशंकर की 12 साल की नाबालिग बेटी और उनके परिवार को निशाना बना रहे थे। उनका परिवार इससे डरा हुआ है। दयाशंकर की पत्नी ने बताया कि सोशल मीडिया और टीवी पर दिखाए जा रहे रिऐक्शन्स को देख उनकी बेटी काफी आहत है। उन्होंने आगे कहा, ‘ऐसे शब्द अगर मायावतीजी को दुख पहुंचा सकते हैं, तो हमें दुखी क्यों नहीं कर सकते, खासतौर पर मेरी नाबालिग बेटी को। दयाशंकर का एक बेटा भी है। स्वाति ने बताया कि परिवार को लगातार धमकियां मिल रहीं हैं और हम कोशिश कर रहे हैं कि कोई अप्रिय घटना न हो। अगर हमारे साथ कुछ बुरा होता है तो उसकी जिम्मेदार BSP होगी।

स्वाति ने कहा कि मेरे पति ने जो कुछ कहा उसपर मैं कुछ नहीं कहना चाहती, कानून अपना काम करेगा लेकिन, एक अपराध के लिए उन्हें 4 बार सजा नहीं मिलनी चाहिए। स्वाति ने कहा कि BSP कार्यकर्त्ता नाबालिग लड़की को इस मामले में घसीट रहे हैं क्या ये अपराध नहीं है। टीवी पर न्यूज क्लिप देख मां स्वाति की बगल में बैठी दयाशंकर की बेटी बार-बार गंदी गालियां सुनकर जोर-जोर से रोने लगती है।

TOPPOPULARRECENT