Monday , November 20 2017
Home / test / कब्रिस्तान वाले बयान पर मायावती बोलीं, क्या बीजेपी शासित राज्यों में क़त्ल खाने बंद हो गए?

कब्रिस्तान वाले बयान पर मायावती बोलीं, क्या बीजेपी शासित राज्यों में क़त्ल खाने बंद हो गए?

यूपी चुनाव में पांचवें चरण के प्रचार के आखिरी दिन बसपा चीफ़ मायावती ने आज देवरिया में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी पर वादा खिलाफी करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि इस बार यूपी में मोदी की हांडी नहीं चढ़ेगी।

पीएम मोदी के कब्रिस्तान वाले बयान की आलोचना करते हुए मायावती ने सवाल किया कि भाजपा शासित की राज्य में दूध की नदियाँ बह रहीं हैं? क्या बीजेपी शासित राज्यों में क़त्ल खाने बंद हो गए?

मायावती ने कहा कि सूबे में 6 साल बीजेपी सत्ता में थी तो यहां कितनी नदियां बहीं? आपको बता दें कि अमित शाह ने कहा था कि अगर यूपी में बीजेपी की सरकार बनी तो दूध और घी की नदियां बहेंगी।

एक बार फिर मुसलमानों से बीएसपी को वोट देने की अपील करते हुए मायावती ने कहा कि अगर मुस्लिम समाजवादी पार्टी को वोट देते हैं तो इससे तय है कि बीजेपी को फायदा होगा।

पांचवें चरण में अमेठी समेत 11 जिलों की 51 सीटों के चुनाव के लिये प्रचार का काम आज समाप्त हो जाएगा।  इस चरण में बलरामपुर, गोण्डा, फैजाबाद, अम्बेडकर नगर, बहराइच, श्रावस्ती, सिद्धार्थनगर, बस्ती, संतकबीरनगर, अमेठी और सुल्तानपुर जिलों की 51 सीटों पर 27 फरवरी को मतदान होगा।

 

 

 

 

TOPPOPULARRECENT