“उर्दू” में शपथ लेने वाले पार्षद के ऊपर हमला करने पर 20 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज

“उर्दू” में शपथ लेने वाले पार्षद के ऊपर हमला करने पर 20 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज

अलीगढ़: बसपा कॉरपोरेट, जिसने “उर्दू” में शपथ ली थी, पर कथित रूप से हमला करने वाले 15 से 20 व्यक्तियों के एक समूह पर मुकदमा दर्ज हो गया है।

इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित समाचार के मुताबिक शुक्रवार को बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद मुशर्रफ हुसैन ने शिकायत वापस लेने को कहा था।

उल्लेख किया जा सकता है कि पहले बीएसपी कॉरपोरेट ने कथित रूप से शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ लोगों ने भाजपा के नारे लगाए और अलीगढ़ नगर निगम में उर्दू में शपथ लेने के बाद उन्हें मारने का प्रयास किया।

दूसरी ओर, बुधवार को, श्री हुसैन पर आरोप लगाया गया था क्योंकि भाजपा कॉरपोरेट पुष्पेंद्र जादौन ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। श्री जादौन ने दावा किया कि जब हुसैन ने शपथ ली थी तब धार्मिक नारे उठाए गए थे।

हालांकि, श्री हुसैन की शिकायत के अनुसार, शपथ ग्रहण समारोह के बाद, वह और उसके दोस्तों पर 15 से 20 व्यक्तियों के एक समूह ने हमला किया। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने नारे लगाए, ‘भाजपा जिंदाबाद’ और ‘जय श्री राम’. उन्होंने आगे आरोप लगाया कि बदमाशों ने उसे मारने की धमकी दी और उन्होंने यह भी बताया कि उनकी जेब से 11,300 रुपए गायब थे. पुलिस ने मुझसे शिकायत से इसे हटाने के लिए कहा।

मामले की जानकारी देते हुए, श्री जितेंद्र सिंह, बन्ना देवी पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने बताया कि उन्हें गुरुवार रात शिकायत मिली थी और बाद में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। उन्होंने आगे कहा कि आरोपी की पहचान के लिए पुलिस फुटेज की जांच कर रही है।

Top Stories