UP: प्रेमी युगल बरामद, मारे गए मुस्लिम बुज़ुर्ग के परिजनों को जान का ख़तरा, गाँव में रहने से इंकार किया

UP: प्रेमी युगल बरामद, मारे गए मुस्लिम बुज़ुर्ग के परिजनों को जान का ख़तरा, गाँव में रहने से इंकार किया
Click for full image

बीते दिनों बुलंदशहर के सोही गांव में मुस्लिम बुज़ुर्ग गुलाम अहमद की जिस प्रेमी युगल को भगाने के आरोप में हत्या कर दी गई थी, पुलिस ने उसे खोज निकाला है।

इस हत्या का आरोप सीएम योगी की ‘हिन्दू युवा वाहिनी’ पर है। पुलिस ने वाहिनी के 6 लोगों के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज करके तीन आरोपियों को गिरफ़्तार भी किया है।

इस घटना के बाद बुलंदशहर के सोही और फजलपुर गांव में तनाव पैदा हो गया है। फिलहाल इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

वहीँ, पीड़ित परिवार का कहना है कि वो अब इस गांव में नहीं रहना चाहते क्योंकि उनकी जान को खतरा है। इस गांव में तकरीबन 4000 लोग रहते हैं। गांव में अलग-अलग परिवारों के करीब 30 से 35 मुस्लिम हैं।

गुलाम अहमद के बेटे वकील ने बताया कि करीब एक हफ्ते पहले सोही का रहने वाला रियाजुद्दीन अहमद हिन्दू लड़की के साथ गांव से फरार हो गया था। इसके बाद हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने हमें धमकी देना शुरू कर दिया।

वकीन ने बताया कि हमारे गांव में रहने वाला गविंदर सिंह हिंदू युवा वाहिनी के कुछ सदस्यों के साथ आया और मेरे पिता को धमकाने लगे। उन्हें लगता था कि मेरे पिता को भागने वाले जोड़े के बारे में पता है।

इसी शक को लेकर मंगलवार की सुबह ये लोग मेरे पिता से कपल के बारे में पूछने लगे लेकिन जब उन्होंने जानकारी होने से इंकार किया तो इन लोगों ने उन्हें रॉड से उनको पीटा और फरार हो गए।

इस दौरान मेरे पिता ने मुझे फोन किया और पूरी जानकारी दी। मैं उन्हें अस्पताल ले गया लेकिन गंभीर रूप से घायल होने के चलते उनकी मौत हो गई।

 

 

 

 

 

 

Top Stories