बुलंदशहर सांस्कृतिक मेला: प्रसाशन के सामने अश्लील डांस पर उड़े नोट, देखती रही पुलिस

बुलंदशहर सांस्कृतिक मेला: प्रसाशन के सामने अश्लील डांस पर उड़े नोट, देखती रही पुलिस
Click for full image

बुलंदशहर: योगी के राज्य यूपी के जिला बुलंदशहर से बेहयाई और बेशर्मी की हद पार कर देने वाली शर्मनाक घटना सामने आया है। 137 साल से चली आ रही जिला कृषि औद्योगिक एवं संस्कृति प्रदर्शनी के दौरान कृषि मेले में खुलेआम पुलिस और प्रशासन की आंखों के सामने अश्लीलता हो रही है, लेकिन दोनों ही मुकदर्शक बने देख रहे है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रर्दशनी में होने वाले नाटक और वैरायटी शो आदि में केवल लड़कियों के डांस होते हैं जिन पर युवकों द्वारा पैसा उड़ाया जाता है। जिले में इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायल हो रहा है, जिसमें यह साफ दिख रहा है कि एक नाचती हुई लड़की पर पैसा उड़ाया जा रहा है। इस पैसे को वो लोग उठा रहे है जो इस तरह के वैरायटी शो कराते है।

ऐसा नहीं है कि ये पहली बार हुआ हो। करीब एक महीने तक लगने वाले इस मेले में हर रोज ऐसा ही होता है। जो कि संस्कृति और कृषि प्रोत्साहन के नाम पर महीने भर चलने वाले यह कल्चरल फेस्ट शर्मसार कर देने वाला है।

बता दें कि ऐसा नहीं है कि इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस-प्रशासन को नहीं है, लेकिन सब कुछ पता होने के बाद भी पुलिस और प्रशासन आंखें बंद करके बैठा है। आप को बता दे कि सांस्कृतिक प्रदर्शनी के नाम पर सालों से ऐसा ही हो रहा है लेकिन सभी मूकदर्शक बने रहते है।

Top Stories