बिहार के मोकामा में दिनदहाड़े दुकान में घुसकर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

बिहार के मोकामा में दिनदहाड़े दुकान में घुसकर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

मोकामा: बिहार के मोकामा में अपराधियों ने एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी है। बता दें कि क्षेत्र में गुरुवार शाम उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब अपराधियों द्वारा दिनदहाड़े एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना मोर गांव की है।

खबर के मुताबिक, मृत गौतम यादव स्वच्छता प्रेरक भी था और दुकान भी चलाता था। घटना के बाद नाराज लोगों ने सड़क जाम कर यातायात बाधित कर दिया। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर और जिला पार्षद रामदेव यादव ने मुआवजे और हरसंभव मदद का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया।

बताया जाता है कि नवीन यादव और गौतम यादव के बीच दो महीने से विवाद चल रहा था। दो महीना पहले नवीन यादव के ट्रैक्टर से गौतम यादव की बाइक को धक्का लग गया था। उसके बाद विवाद हुआ था। पांच दिन पहले भी दोनों के बीच विवाद हुआ था।

स्थानीय लोगों ने बताया कि गौतम यादव रोज की तरह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। गुरुवार शाम 6:30 बजे अचानक नवीन यादव ने देसी कट्टे से फायरिंग शुरू कर दी।

नवीन यादव द्वारा अचानक गोलियां चलाने के बाद गौतम यादव सड़क पार कर भागने लगा। भागने के दौरान वह गिर गया। गौतम के गिरते ही हत्यारों ने दो गोलियां मार दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Top Stories