Monday , July 23 2018

अलविदा ‘चांदनी’: श्रीदेवी का दोपहर 3:30 बजे होगा अंतिम संस्कार

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का आज यानी बुधवार को दोपहर 3:30 बजे मुंबई के विले पार्ले के पवन हंस शवदाह गृह में अंतिम संस्कार होगा। आपको बता दें कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर बुधवार सुबह 9.30 बजे से तीन घंटे के लिए सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा गया है, ताकि उनके प्रशंसक उन्हें श्रद्धांजलि दे सकें।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

श्रीदेवी के परिवार द्वारा जारी बयान के अनुसार, श्रीदेवी की अंतिम यात्रा दोपहर दो बजे क्लब से चलकर लगभग 3.30 बजे एस.वी. रोड स्थित विले पार्ले वेस्ट सेवा समाज श्मशान घाट पर पहुंचेगी।

बता दें कि मुंबई के सेलिब्रेशन क्लब में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन किए जा रहे हैं। श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड के सितारों समेत बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक पहुंचे हैं। श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए मुंबई के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में लंबी लाइनें लग गई हैं। दूसरी ओर, बॉलीवुड सितारे भी यहां पहुंच रहे हैं।

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड सितारों सहित फैंस का भी हुजूम उमड़ पड़ा है। भारी भीड़ के बीच अभिनेत्री सुष्मिता सेन, जया और ऐश्वर्या राय बच्चन भी पहुंच गई हैं। उनके अलावा माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, काजोल और जैक्लिन फर्नांडिस सरीखे सुपरस्टार भी पहुंच गए हैं।

श्रीदेवी के देवर संजय कपूर और भतीजे हर्षवर्धन कपूर भी वहां पहुंच चुके हैं। सोनम कपूर और फराह खान भी श्रीदेवी के अंतिम दर्शनों के लिए आ गए हैं। फिल्म अभिनेता अनु कपूर, अरबाज खान, फराह खान, उर्वशी रौतेला अंतिम यात्रा में शामिल होने यहां पहुंचे।

उल्लेखनीय है कि हिंदी फिल्मों की पहली सुपरस्टार अभिनेत्री कही जाने वाली 54 वर्षीय अदाकारा श्रीदेवी की 24 फरवरी को दुबई स्थित एक होटल के बाथरूम में मौत हो गई थी। बताया जा डिनर से पहले बाथरूम गईं श्रीदेवी चक्कर आने के बाद बेहोश होकर पानी भरे बाथटब में गिर गईं। देर तक डूबे रहने से उनकी सांस थम गई।

TOPPOPULARRECENT