Tuesday , September 25 2018

हार से घबराए CM योगी, कहा- ‘न्योता मिला तो मस्जिद भी जाऊंगा’

लखनऊ: उत्तरप्रदेश उपचुनाव में भाजपा की करारी हार से तिलमिलाए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सुर में अब अचानक बदलाव आ गया है। योगी ने कहा है कि मैं हर धर्म का मानने वाला सीएम हूँ, अगर न्योता मिला तो मैं मस्जिद भी जाऊंगा। बता दें कि सीएम योगी द्वारा ईद को लेकर दिए गये बयान शायद चुनाव में काम नही आया इसलिए अब यु टर्न लेते हुए अपना ताज़ा बयान से लोगों को चौका दिया है। वहीँ कुछ लोग इसको हार का साइडइफ़ेक्ट भी बता रहे हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक टेलीविजन चैनल से बातचीत में योगी आदित्यनाथ पर इशारों में हमला करते हुए कहा था कि जनता में जो लोकप्रिय है,वह किसी पद पर नहीं है। मेरा मानना है कि इन सब चीजों को सही करने का समय आ गया है। उन्होंने ऐसे व्यक्ति को पद पर बनाये रखने को आत्महत्या बताया था।

जिसके बाद योगी आदित्यनाथ ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि अगर मुझे मस्जिद से आमंत्रण मिलता है तो मैं वहां भी जाऊंगा मुझे बतौर मुख्यमंत्री कहीं जाने में कोई दिक्कत नहीं वैसे मैं हिंदू हूं और मेरी आस्था के अनुसार पूजा पद्धति की मुझे स्वतंत्रता है,मैं प्रदेश के हर धर्म-मत के नागरिक का मुख्यमंत्री हूं और सबको अपनी आस्था अनुसरण के लिए सरकार पूरी सुरक्षा देगी।’

उनहोंने आगे मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए कानून का राज होना ही चाहिए पहले सत्ता के संरक्षण में अपराधी थे, हम हर किसी को सुरक्षा की गारंटी दे रहे हैं लेकिन अगर पुलिस पर गोली चलाएगा तो हम उसे गारंटी नहीं दे सकते। पहले अपराधी मंत्री के साथ होते थे अब रेडी लगाकर सब्जी-फल बेच रहे हैं,सम्मान के साथ काम करें, मानवाधिकारों की रक्षा भी होगी।

TOPPOPULARRECENT