CAA-NRC विरोध प्रदर्शन: शाहिन बाग पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत!

CAA-NRC विरोध प्रदर्शन: शाहिन बाग पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत!

युवाओं और छात्रों के लिए आगे आने और सभी के लिए आगे बढ़ने का मार्ग प्रशस्त करने का समय है, अभिनेता सुशांत सिंह ने कहा है कि ‘सफेद बालों वाले लोगों’ का समय समाप्त हो गया है

 

जनसत्ता पर छपफि खबर के अनुसार, फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह प्रदर्शन में हिस्सा लेने के लिए शाहीन बाग पहुंचे और प्रदर्शन कर रही महिलाओं का समर्थन किया। सुशांत सिंह के प्रदर्शन में शामिल होने के बाद हमेशा की तरह वो ट्रोलर के निशाने पर आ गए।

 

 

हालांकि इस बार गलती से सुशांत सिंह की जगह सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ट्रोल हो गए और यूजर्स इन दोनों के नामों में समानता के चलते #SushantSingh की जगह #SushantSinghRajput टैग का इस्तेमाल करते हुए एम एस धोनी फेम एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से सवाल पूछने लगे।

एक यूजर ने सुशांत सिंह राजपूत के पक्ष में ट्वीट करते हुए लोगों से अपील की है कि सुशांत सिंह राजपूत फिल्म स्टार हैं उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया तो कृप्या सभी लोगों से अनुरोध है कि इस पूरे मामले में सुशांत सिंह राजपूत से सवाल न पूछा जाए।

CAA-NRC विरोध प्रदर्शन: शाहिन बाग पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत! 1

बता दें कि दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता कानून और NRC के खिलाफ प्रदर्शन जारी है। टीवी एक्टर सुशांत सिंह ने इनके समर्थन करते हुए कहा कि आप चिंता मत करिए, हमारे आएं न आएं लेकिन उनके अच्छे दिन जरूर आएंगे।

CAA-NRC विरोध प्रदर्शन: शाहिन बाग पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत! 2

हमारे देश में हर बाग से बगावत निकलती है। एक जलियांवाला बाग था और उसके बाद अब शाहीनबाग। इस बाग ने ऐसी आग लगाई है कि आज देश के हर शहर में शाहीनबाग है।

 

सुशांत ने आगे कहा कि अब सफेद बाल वाले मर्दों का वक्त खत्म हो गया है ये वक्त अब आपका है। सुशांत ने छात्रों से अनुरोध किया कि इस प्रदर्शन को आप लीड करें हम आपके पीछे चलेंगे।

 

बस आप लोग डटे रहें ये लड़ाई काफी लंबी होने वाली है। इसमें कई कुर्बानियां देनी पड़ेंगी इस लड़ाई में मेरा परिवार मेरे साथ खड़ा है।

 

साभार- जनसत्ता

Top Stories