Monday , August 20 2018

हैदराबाद : धार्मिक भावनाओं को भड़काने के लिए भाजपा विधायक के खिलाफ मामला दर्ज़

शहर भाजपा विधायक राजा सिंह पर एक विवादास्पद बयान को लेकर फ़लकनुमा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज़ किया गया है। राजा सिंह ने एक वीडियो में इफ़्तार पार्टी देने वाले को वोटों की भीख मांगने वाली पार्टी बताया था जिसके बाद राजा सिंह के ख़िलाफ़ धर्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में मामला दर्ज़ किया गया। इससे पहले आरोपी विधायक ने कहा था कि वह न तो इफ़्तार पार्टी का आयोजन करेंगे और न ही इस प्रकार के किसी आयोजन में शामिल होंगे।

इस बारे में हैदराबाद के गोशामहल विधानसभा सीट से विधायक राजा सिंह ने सोशल साइट पर एक वीडियो संदेश पोस्ट किया है। संदेश में विधायक ने कहा, ‘इन दिनों तेलंगाना के अनेक विधायक सिर पर टोपी लगा कर सेल्फी लेते हुए इफ्तार पार्टी का आयोजन करने में मशगूल हैं। वे सोचते हैं कि अगर उन्हें वोट बैंक की राजनीति करनी है तो उन्हें ‘सबका साथ, सबका विकास’ के बारे में सोचना होगा’।

विधायक ने कहा, ‘यह उनकी सोच है, जो उनके साथ बैठते हैं (इफ्तार पार्टी में) वे वोट के भिखारी हैं। मेरी सोच अलग है’। विधायक ने आगे कहा, ‘लेकिन कुछ धर्म और उनकी धार्मिक पुस्तकें हिन्दुओं को कॉफिर बताते हुए उन्हें मारने की शिक्षा देती हैं।

जो हिन्दुओं को मारने की बात करते हैं, उनके लिए मैं कैसे इफ्तार पार्टी दे सकता हूं अथवा इफ्तार पार्टी में शामिल हो सकता हूं।’ बता दें कि राजा सिंह के ख़िलाफ़ इससे पहले भी भड़काऊ भाषण को लेकर हैदराबाद पुलिस ने अनेक बार मामले दर्ज़ किए हैं।

TOPPOPULARRECENT