Tuesday , December 12 2017

PM मोदी की आलोचना करना पड़ा महंगा, प्रकाश राज पर केस दर्ज़

अभिनेता प्रकाश राज को पीएम मोदी पर टिप्पणी करना महंगा पड़ गया। अभिनेता प्रकाश राज पर केस दर्ज की गई है। प्रकाश राज ने पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद जश्न मना रहे लोगों पर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर टिप्पणी की थी।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने एक्टर प्रकाश राज पर लखनऊ की एक अदालत में शिकायत दर्ज करवाई ह। इस पर 7 अक्टूबर को अदालत में होगी सुनवाई होगी।अदालत में यह मामला एक वकील ने दर्ज करवाया है।

एक्टर प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि मोदी उनसे भी बड़े एक्टर है। प्रकाश राज ने पत्रकार गौरी लंकेश के मर्डर पर पीएम मोदी की चुप्पी पर अपनी नाराजगी जताई थी और अपने पांचों नेशनल अवार्ड को लौटने की धमकी दी थी।

प्रकाश बेंगलुरू में डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ़ इंडिया यानी डीवाईएफआई के 11वें राज्य सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे जहां उन्होंने ये सब कहा था।

लेकिन बाद में जैसे ही विवाद बढ़ा तो प्रकाश राज का U-टर्न लेते हुए कहा था वह कोई मूर्ख नहीं हैं, जो अपना अवॉर्ड लौटायेंगे राष्ट्रीय पुरस्कार मुझे मेरे काम की बदौलत मिले हैं और इसका मुझे गर्व है।

TOPPOPULARRECENT