फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट करने पर फंसा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का भांजा, FIR दर्ज

फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट करने पर फंसा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का भांजा, FIR दर्ज
Click for full image

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के भांजे प्रियरंजन उर्फ संतोष कुमार के खिलाफ सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।

प्रियरंजन के खिलाफ भड़काऊ मैसेज वायरल करने को लेकर पुलिस मुख्यालय से मिले निर्देशों के बाद बेलागंज थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह के द्वारा एफआईआर दर्ज की गई ।

पुलिस ने एफआईआर में लिखा है कि फेसबुक अकाउंट से आपत्तिजनक पोस्ट की गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना के बाद पड़ताल की गई, तो इसे सही पाया गया। इसके बाद प्रियरंजन के खिलाफ बेलागंज में विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बेलागंज थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि फेसबुक अकाउंट से कई आपत्तिजनक और भड़काऊ पोस्ट प्रियरंजन के द्वारा किए गए हैं। इसे लेकर थाने में धारा 153 ए, 295 ए, 266 सी, 10 आईटी भादवि के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। केस की जांच शुरू कर दी गई है।

हालांकि प्रियरंजन अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। बताया जा रहा है कि प्रियरंजन केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का भांजा होने के साथ ही पूर्व आईबी चीफ दीनानाथ शर्मा का भतीजा भी है।

बता दें कि भाजपा के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की तरफ से इस मामले पर अभी कोई बयान नहीं आया है। वहीं प्रियरंजन ने आरोपों को ग़लत बताया है। प्रियरंजन ने कहा कि उसने इस तरह का कोई पोस्ट नहीं किया, बल्कि कुछ आपत्तिजनक पोस्ट आए थे, जिसका जवाब उसने दिया है।

Top Stories