Wednesday , September 26 2018

आध्यात्मिक सेक्स एडीक्ट महिला भूत से पर्गेनेंट होना चाहती है

पहले महिला ने 20 अलग-अलग भूतों के साथ यौन संबंध रखने के लिए स्वीकार किया और दावा किया था कि उसके बाद जीवित पुरुषों के साथ सेक्स संबंधों पर पूरी तरह से हार गई थी। ब्रिस्टल के एक आध्यात्मिक मार्गदर्शन सलाहकार, जो खुद को एमेथिस्ट रेलम कहती हैं, ने ऑस्ट्रेलियाई समाचार पत्र न्यू आइडिया के साथ एक साक्षात्कार में दावा किया है कि वह अपने भूतिया साथी से एक बच्चे के लिए सोच रही है। एमेथिस्ट का दावा है कि ऑस्ट्रेलिया से एक भुत के साथ उसका “गंभीर” रिश्ता है, जिसके साथ वह एक परिवार बनाने की उम्मीद कर रही है।

“यह बहुत गंभीर है। असल में, हम भूत से बच्चा होने के बारे में सोच रहे हैं। मुझे पता है कि यह पागलपन है लेकिन मैं इसमें देख रही हूं और मुझे नहीं लगता कि यह पूरी तरह से खारिज है।” जब वह भुत से मुलाकात की, यह बताते हुए, एमेथिस्ट रीयल ने कहा कि वह “अविश्वसनीय ऊर्जा” महसूस कर रही थी क्योंकि वह “झाड़ी में घूम रही थी।” उसने कहा कि भूत उसके साथ ब्रिटेन गया था, जहां वह छह महीने पहले रहती थी और तब से उसके साथ रही है।

दिसंबर 2017 में अपने पिछले साक्षात्कार के दौरान, एमेथिस्ट रीयल ने स्वीकार किया कि वह पिछले 11 सालों से भूत के साथ यौन संबंध रख रही है। उसने दावा किया कि उसने 20 अलग-अलग आत्माओं के साथ यौन संबंध रखे हैं और वे असली, जीवित पार्टनरों से ज्यादा संतुष्ट है।

TOPPOPULARRECENT