भाजपा नेता ने दिया विवादित बयान, कहा: ‘मुसलमानों को नष्ट करना चाहते हैं तो भाजपा के पक्ष में वोट दें!’

भाजपा नेता ने दिया विवादित बयान, कहा: ‘मुसलमानों को नष्ट करना चाहते हैं तो भाजपा के पक्ष में वोट दें!’

बाराबंकी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता रणजीत बहादुर श्रीवास्तव ने गुरुवार को मतदाताओं से कहा कि अगर वे मुसलमानों को नष्ट करना चाहते हैं तो उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में मतदान करना चाहिए! यह कहकर उन्होंने एक ताजा विवाद को हवा दे दी है।

उन्होंने उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, “पिछले पांच वर्षों में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने मुसलमानों के मनोबल को तोड़ने का प्रयास किया है। पीएम मोदी को वोट दें अगर आप मुसलमानों की नस्ल को नष्ट करना चाहते हैं। विभाजन के बावजूद, देश में मुस्लिम आबादी बढ़ रही है और जल्द ही वे मतदान के माध्यम से सत्ता पर पकड़ बनाने में सक्षम होंगे।”

भाजपा नेता ने यह भी कहा, “लोकसभा चुनावों के बाद, पार्टी 10-12 हजार मुस्लिमों का मुंडन कराने के लिए चीन से मशीनें लाएगी और बाद में उन्हें हिंदू धर्म अपनाने के लिए मजबूर करेगी।” उन्होंने लोगों से बीजेपी के लिए वोट मांगते हुए कहा कि अगर लोकसभा चुनाव में आप भाजपा को वोट नहीं देते हैं तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार हो जाइए।”

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान गुरुवार शाम 5 बजे तक हुआ जिसमें 67.55 प्रतिशत मतदान हुआ। बाकी की 64 सीटें अगले पांच चरणों के चुनावों में होंगी। मतों की गिनती 23 मई को होगी।

Top Stories