चर्च ने भाजपा की जीत पर बधाई के साथ पीएम मोदी के वादे को याद दिलाया

चर्च ने भाजपा की जीत पर बधाई के साथ पीएम मोदी के वादे को याद दिलाया

भारत में कैथोलिक चर्च ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को लोकसभा चुनावों में जीत पर बधाई दी। कैथोलिक बिशप कॉन्फ्रेंस ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बिशप ओसवाल्ड ग्रेसीस ने मोदी को लिखे पत्र में कहा “मैं आपको हमारी प्रार्थना और आपको और आपकी टीम के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं क्योंकि आप एक मजबूत और समावेशी भारत के निर्माण में हमारे देश का नेतृत्व करते हैं। कल एक सार्वजनिक समारोह में हमने प्रार्थना की कि गॉड आपको स्वास्थ्य, ज्ञान और शक्ति प्रदान करें ताकि आपको सौंपी गई महान जिम्मेदारियों को पूरा किया जा सके। ”

उन्होंने कहा “हम सभी एक नए भारत की दृष्टि के लिए एक साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं, जिसके बारे में महामहिम ने बात की है – एक नया भारत जो हमारे युवाओं को आशा और ऊर्जा देता है, हमारी महिलाओं को सशक्त बनाता है … हमारे किसानों के लिए स्थायी अवसरों और हमारी अर्थव्यवस्था को मजबूत करता है।” जबकि कोई भी पीछे नहीं जा रहा है। ”

गौरतलब है कि 2017 में भारत छोड़ो आंदोलन की प्लैटिनम जुबली के लिए, मोदी ने 2022 तक “गरीबी, गंदगी, भ्रष्टाचार, आतंकवाद, जातिवाद और सांप्रदायिकता से मुक्त भारत” के लिए न्यू इंडिया प्रतिज्ञा शुरू की थी।

Top Stories