Monday , December 11 2017

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: समन के बाद भी पुलिस के सामने हाजिर नहीं हुआ विकास बराला, फार्म हाउस पर छापेमारी

पंजाब: चंडीगढ़ में IAS अधिकारी की बेटी वर्णिका कुंडू के साथ छेड़छाड़ के मामले में आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त आशीष कुमार को पुलिस ने जांच में शामिल होने के लिए समन जारी किया।

लेकिन वे दोनों आज 11 बजे पूछताछ के लिए वहां नहीं पहुंचे। जिसके बाद चंडीगढ़ पुलिस छापेमारी कर उन्हें ढूंढने के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुबाषा बराला के हरियाणा के टोहाना स्थित फार्महाउस में पहुंच गई।

वहीँ इस मामले में सुभाष बराला का कहना कि उनका बेटा विकास पुलिस जांच में सहयोग के लिए तैयार है। वह पूछताछ के लिए जल्द ही चंडीगढ़ पहुंच जाएगा।

आपको बता दें की पुलिस के हाथ इस घटना की सीसीटीवी फुटेज लग चुकी है,जिसमें विकास एक गाडी का पीछा करता नजर आ रहा है।वहीं, मेडिकल रिपोर्ट से ये भी कंफर्म हो गया है कि विकास बराला और उसका दोस्त घटना के वक़्त पूरी तरह नशे में थे।

जांच के लिए विकास ने अपने यूरिन और ब्लड सैंपल देने से इंकार कर दिया था। इसके बाद ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने विकास से आ रही बदबू और अन्य ऑब्जर्वेशन के आधार पर पाया कि दोनों आरोपी शराब के नशे में धुत हैं।

मेडिकल जांच के लिए सैंपल देने से इंकार करना आरोपियों के खिलाफ जा सकता है। इस मामले की जांच अहम मोड़ पर है। अब आरोपियों से पूछताछ बहुत जरूरी है।

TOPPOPULARRECENT