Wednesday , November 22 2017
Home / Khaas Khabar / अब राजस्थान में फ़ैली बच्चा चोरी की अफ़वाह, भीड़ ने बुज़ुर्ग सिख समेत 3 को बेरहमी से पीटा

अब राजस्थान में फ़ैली बच्चा चोरी की अफ़वाह, भीड़ ने बुज़ुर्ग सिख समेत 3 को बेरहमी से पीटा

झारखंड में बच्चा चोरी की अफ़वाह के बाद मुस्लिम युवकों की पीट-पीट कर की गई हत्या को अभी कुछ ही दिन गुज़रे थे कि भाजपा शासित एक और राज्य में अब इसी तरह की एक और घटना सामने आई है।

बीते कल से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भीड़ कुछ लोगों को बेरहमी से पिटती नजर आ रही है।

इस वीडियो को @Mrsingh_ ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करने वाले इस यूजर ने लिखा है कि राजस्थान में सिख परिवार को भीड़ ने पीटा।

इस ट्वीट के अनुसार ये वीडियो राजस्थान का है, हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है। इस वीडियो को ट्वीट करने वाले यूजर ने इस घटना के बारे में और भी जानकारियां पोस्ट की हैं।

इसके अनुसार पिटने वाले तीनों शख्स सिख हैं। ये लोग हरिद्वार के गुरुद्वारे में सेवादारी करते हैं। बताया जा रहा है कि ये लोग अपनी गाड़ी से राजस्थान के किसी गांव से गुजर रहे थे।

इन लोगों ने रास्ता पूछने के लिए गांव के पास अपनी गाड़ी रोकी। वहां गांव में भीड़ ने इन लोगों को बच्चे किडनैप करने वाला गिरोह समझ कर पीटना शुरू कर दिया। पीटने के बाद इन्हें पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने अपनी पूछताछ में पता किया कि ये लोग कोई किडनैपर्स नहीं हैं। पूछताछ के बाद इन्हें छोड़ दिया गया।

 

TOPPOPULARRECENT