Tuesday , December 19 2017

दीपिका पादुकोण की नाक शूर्पणखा की तरह काटने में बिल्कुल भी नही हिचकेंगे- करणी सेना

संजय लीला भंसाली निर्मित फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली से बदसलूकी करने के बाद श्री राजपूत करणी सेना ने इसे रिलीज होने रोकने के लिए फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है।

श्री राजपूत करणी सेना में राजस्थान इकाई के अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने इस बाबत धमकी दी है कि वह दीपिका की नाक शूर्पणखा की तरह काटने में बिल्कुल भी नही हिचकेंगे। यह बयान आने से पहले दीपिका ने फिल्म के इर्द-गिर्द पूरे विवाद को बेहद डराने वाला बताया था और कहा था कि देश इससे पीछे की ओर जा रहा है।

इतना ही नहीं, करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने फिल्म रिलीज करने पर भंसाली को जान से मारने की धमकी भी दी है। वहीं, इस मसले पर संगठन के संयोजक लोकेंद्र सिंह कल्वि ने एक दिसंबर को भारत बंद का ऐलान किया है, जो कि पद्मावती के रिलीज की तारीख है। फिल्म दिखाने वाले थियेटरों को उन्होंने फूंकने की धमकी दी है।

एक अंग्रेजी चैनल से हुई बातचीत में कल्वि ने कहा दीपिका को नाचनेवाली बताया। कहा कि देश पीछे नहीं जा रहा, वह उसे पीछे ले जा रही हैं। वह कम कपड़ों में क्यों नाचती हैं? वह कैसे भारतीय महिला को दर्शा रही हैं? आगे उन्होंने आरोप लगाया कि इस फिल्म में अंडरवर्ड का पैसा लगा है।

TOPPOPULARRECENT