Monday , December 18 2017

अब UP के स्कूल में तीसरी क्लास की बच्ची से छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश: बरेली के मशहूर राधा माधव पब्लिक स्कूल तीसरी क्लास की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। भुता के केसरपुर की रहने वाले व्यापारी की नौ साल की बेटी स्कूल की बस से ही स्कूल आती जाती है

ये हरकत को स्कूल बस के नाबालिग हेल्पर ने अंजाम दिया है।
इस मामले में जब छात्रा के परिजनों को खबर लगी तो उसके पिता ने स्कूल पहुंच कर हेल्पर की पिटाई कर दी। जिसके बाद स्कूल में हंगामा हो गया।

लेकिन इसपर स्कूल वालों ने छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले हेल्पर के खिलाफ कार्रवाई करने की जगह पिता को घेर लिया और उन्हें बंधक बना लिया।

जिसके बाद किसी तरह से छात्रा के पिता ने 100 नंबर पर फोन कर दिया और पुलिस को सारी बात बताई। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में बच्ची के पिता की शिकायत पर हेल्पर और स्कूल के खिलाफ बिथरी चैनपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

छात्रा के पिता का कहना है कि बस का हेल्पर उनकी बेटी से छेड़छाड़ करता है। इसकी शिकायत करने जब वो सोमवार को स्कूल गया तो स्कूल वालों ने उसे बंधक बना लिया गया और उसके साथ स्कूल वालों गाली गलौज की।

पिता की शिकायत पर बिथरी चैनपुर थाने हेल्पर, स्कूल के प्रिंसिपल और स्कूल के स्टाफ के खिलाफ छेड़छाड़, बंधक बनाने जान से मारने की धमकी और पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

TOPPOPULARRECENT