Saturday , April 21 2018

CM नीतीश कुमार मेरे परिवार की हत्या करवाना चाहते हैं- राबड़ी देवी

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और लालू प्रसाद के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पर मंगलवार रात पुलिस मुख्यालय के आदेश के बाद सभी हाउस गार्ड को हटा दिया गया। इसके बाद से ही लालू के परिवार के लोग बेहद नाराज हैं।

पुलिस मुख्यालय द्वारा परिवार की सुरक्षा में कमी करने के विरोध में आज राबड़ी देवी और उनके दोनों बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी यादव ने भी अपनी सुरक्षा वापस कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री के तौर पर राबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादव को हाउस गार्ड्स के तौर पर कुल 32 बिहार मिलिट्री पुलिस के जवान प्राप्त थे और पुलिस मुख्यालय के फरमान के बाद इन सभी को मंगलवार रात वापस बुला लिया गया।

आज तक से खास बातचीत करते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि लालू परिवार की सुरक्षा में कमी करना, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरे परिवार की हत्या कराने की साजिश है।

साबरी ने कहा कि जब पुलिस मुख्यालय ने उनके आवास पर तैनात सभी होमगार्ड को वापस बुला लिया है तो उसके विरोध में उन्होंने और उनके बेटों तेज प्रताप ने विधायक के तौर पर और तेजस्वी यादव नेता प्रतिपक्ष के तौर पर प्राप्त सुरक्षा वापस कर दी है।

बुधवार सुबह 10 बजे जब राबड़ी, तेज प्रताप और तेजस्वी के सुरक्षाकर्मी सुबह के शिफ्ट में 10, सर्कुलर रोड पहुंचे तो इन लोगों ने अपने सुरक्षाकर्मी को वापस कर दिया।

सुरक्षा में कमी करने के बाद आज तक ने 10 सर्कुलर रोड के अंदर जाकर हालात का जायजा लिया और पाया कि घर के चारों तरफ कुल 8 पोस्ट हैं, जहां पर होमगार्ड की तैनाती होती थी, लेकि‍न वह आज के दिन खाली थे।

आरजेडी विधायक और लालू परिवार के करीबी भोला यादव ने कहा है कि अगर लालू परिवार के किसी भी सदस्य को कुछ भी होता है तो इसके जिम्मेदार नीतीश कुमार होंगे। उन्होंने कहा कि लालू परिवार के सुरक्षा की कमी के विरोध में अब आरजेडी के सभी विधायक भी अपनी सुरक्षा वापस करेंगे।

साभार- आज तक

TOPPOPULARRECENT