CM योगी के खिलाफ बयान देने पर अबु आजमी पर आजमगढ़ में केस दर्ज

CM योगी के खिलाफ बयान देने पर अबु आजमी पर आजमगढ़ में केस दर्ज

मुंबई : महाराष्ट्र समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अबू आसिम आजमी द्वारा सीएम योगी के खिलाफ  टिप्पड़ी करनेे वाले मामले में मुश्किलें बढ़ गई हैं। बीजेपी ने इस मामले को आड़े हाथों लिया है। भाजपा ने सरायमीर थाने में सपा नेता पर केस दर्ज कराया है। उनके खिलाफ धारा 153 का व 504 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया।

गौरतलब है कि 12 नवंबर को यूपी के जिलों के नाम बदलने को लेकर सपा नेता अबू आसिफ आजमी एक पत्रकार के सवाल पूछे जाने पर सीएम योगी पर भड़क उठे।” उन्होंने कहा कि आजमगढ़ को आजम शाह ने बसाया है। योगी के बाप ने नहीं बसाया है।” देखते ही देखते उनका यह बयान चर्चा का विषय बन गया। आजम के इस बयान के आते ही भाजपा के स्थानीय नेता आजमी के खिलाफ केस दर्ज किए जाने को लेकर एसएचओ पर दबाव बनाते रहे। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंचकर हनुमंत सिंह ने तहरीर देकर केस दर्ज कराया ।

इस मामले को लेकर हनुमंत सिंह का कहना है कि अबू आसिम की टिप्पणी से हमारे सीएम के मान सम्मान पर धक्का लगा है ऐसी स्थिति में मुकदमा दर्ज कराना आवश्यक था। एसएचओ सरायमीर मनोज कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। जो भी उचित कार्रवाई होगी वो की जाएगी।

Top Stories