Monday , January 22 2018

CM बनते ही आदित्यनाथ ने किए ये 5 बड़े ऐलान, मंत्रियों से अनाप-शनाप बयान से दूर रहने को भी कहा

यूपी में भाजपा की जीत के बाद योगी आदित्यनाथ ने सूबे के 21वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ले ली। इसके बाद योगी ने पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में यूपी सरकार की प्राथमिकताओं को गिनाया और कहा कि हमारी सरकार राज्य में कानून-व्यवस्था दुरुस्त करने और सबके विकास के लिए सरकार काम करेगी।

पहले दिन योगी सरकार की ओर से ये पांच बड़े ऐलान किए गए

1- यूपी की बीजेपी सरकार ने अपने सभी मंत्रियों को 15 दिन के भीतर प्रॉपर्टी का पूरा ब्यौरा सार्वजनिक करने को कहा गया है। इसी के साथ योगी सरकार ने साफ कर दिया कि भ्रष्टाचार के मामलों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

2- सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार युवाओं के सपनों को साकार करने के लिए रोजगार एवं स्वरोजगार के अवसर सृजित करने के लिए प्रतिबद्ध है।

3- यूँ तो योगी आदित्यनाथ खुद ही अपने विवादों से ख़ासा चर्चा में रहे आए हैं लेकिन अन सीएम बनने के बाद उन्होंने अपने मंत्रियों को अनाप-शनाप बयान से दूर रहने को कहा है।

4- सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने दो मंत्रियों श्रीकांत शर्मा और सिद्धार्थ नाथ सिंह को यूपी सरकार का प्रवक्ता नियुक्त किया है।

5- सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया कि खेती को यूपी के विकास का आधार बनाया जाएगा और किसानों की उन्नति सरकार की प्राथमिकता में होगी। साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया कि ग्रामीण इलाकों के विकास के लिए अलग से योजना बनाकर काम किया जाएगा।

 

TOPPOPULARRECENT