Sunday , January 21 2018

भाजपा के लोग सच्ची भारतीय संस्कृति से वाकिफ नहीं हैं इसलिए हथियार लेकर घूमते हैं: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने आसनसोल में एक सभा के दौरान बीजेपी नेताओं पर जमकर निशाना साधा। ममता ने कहा कि राम नवमीं समारोह में शामिल हुए नेता वहां हथियार लेकर क्यों घूम रहे थे ?

ममना बनर्जी ने कहा कि बीजेपी को अपने नेताओं को धर्म और राजनीति को एक साथ मिलाने से रोकना चाहिए। ये लोग सच्ची भारतीय संस्कृति से वाकिफ नहीं हैं। क्योंकि अगर वह जानते होते तो हाथों में तलवार लिए लोगों को डराते नहीं। बल्कि मंदिर में बैठकर भगवान की पूजा करते।

उन्होंने इस मामले में सख्त रवैया अपनाते हुए कहा कि बिना पुलिस की इजाजत के जिन नेताओं ने हथियारों का इस्तेमाल किया है उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

ममता के इस आदेश के बाद पुलिस ने हथियारबंद रैली आयोजित करने वालों के खिलाफ मामले दर्ज कर लिए हैं।

बीजेपी पर राज्य के लोगों का धुव्रीकरण करने का आरोप लगाते हुए कहा ममता ने कहा कि शायद ये बीजेपी का नया नाटक है। लेकिन मैं राज्य में दंगा बर्दाश्त नहीं करूंगी। अगर कोई कोई भी हमारे राज्य में सामुदायिक दंगा भड़काने की कोशिश करेगा तो नतीजे भुगतने के लिए भी तैयार रहे।

आपको बता दें कि आरएसएस और अन्य हिंदूवादी संगठनों ने मिलकर राम नवमीं के मौके पर बड़े स्तर पर एक रैली निकाली थी। जिसमें आरएसएस, बीजेपी के कार्यकर्ताओं के अलावा अन्य हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता हथियार लेकर शामिल थे।

TOPPOPULARRECENT