UP: सीएम योगी के मंत्री को मिली RDX से उड़ाने की धमकी

UP: सीएम योगी के मंत्री को मिली RDX से उड़ाने की धमकी
Click for full image

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी को आरडीएक्स से उड़ाने की धमकी मिली है। मंत्री को उड़ाने वाली यह धमकी उनकी पत्नी के फेसबुक अकाउंट पर आई है। इससे पहले भी 2010 में नंद गोपाल नंदी पर जानलेवा हमला हो चुका है, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हुए थे, और उसमें दो लोगों की जान भी चली गई थी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इस धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद मंत्री के पत्नी ने इसे गंभीरता से लेते हुए इलाहाबाद के एसएसपी से शिकायत की है। जिसपर मुट्ठीगंज पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए मामले की जांच में जुट गई है।

इस मामले में एसएसपी का कहना है कि मंत्री को पहले से ही पुलिस के साथ पैरामिलेट्री की सुरक्षा मिली हुई है, लेकिन धमकी की जानकारी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा में तैनात कर्मियों को अतिरिक्त सतर्कता बरतने के निर्देश दिए जा चुके हैं, साथ ही उनहोंने यह भी दावा है कि जल्द ही आईपी एड्रेस के जरिए धमकी भरा मैसेज भेजने वाले का पता लगा लिया जाएगा।

उनहोंने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि जिस फेसबुक अकाउंट से मंत्री की पत्नी के पास मैसेज आया था वो फर्जी है। जिसके बाद पुलिस आईपी एड्रेस के जरिए मैसेज भेजने वाले की तलाश कर रही है।

वहीँ राज्य के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इस मामले पर दावा करते हुए कहा कि योगी सरकार ने कैबिनेट मंत्री से लेकर आम आदमी तक सभी की सुरक्षा कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार धमकी देने से तो नहीं रोक सकती लेकिन घटना होने से पहले उसे रोकने और अपराधियों को पकड़ कर सजा दिलाने का काम सरकार जरूर करेगी।

Top Stories