Monday , April 23 2018

मध्य प्रदेश: मंदिर गयी छात्रा के साथ गैंगरेप, तीनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के धार जिले में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां 23 वर्षीय एक छात्रा के साथ तीन लोगों ने मंदिर के अंदर गैंगरेप किया। हालांकि, छात्रा की सूझबूझ के कारण पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि मंदिर अभी निर्माणाधीन है और वहां पर भगवान शिव की प्रतिमा स्थापित की जानी है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सामूहिक बलात्कार की यह वारदात धार जिले के धामनोद क्षेत्र की है। घटना की जानकारी देते हुए धामनोद पुलिस स्टेशन के इनचार्ज मोहन जाट ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, ‘पीड़ित लड़की यहां पर अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए आई थी। वह बस से उतरी और एक मंदिर के बगल में इंतजार करने लगी। इसी दौरान एक आरोपी वहां आया और अकेले बैठने की वजह पूछने लगा।’

पुलिस ने बताया, ‘आरोपी ने बातचीत के दौरान सुरक्षा का हवाला देते हुए लड़की से मंदिर के अंदर जाकर बैठने को कहा। इसी दौरान आरोपी ने दो लोगों को और बुला लिया और मंदिर की चेन बंद कर लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया।’ वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी वहां से फरार हो गए।

इसके बाद छात्रा ने इस घटना के बारे में अपने एक दोस्त को बताया, जिसने पुलिस को फोन कर बुलाया। छात्रा ने अपने साथ हुए गैंगरेप के बाद बाइक से आए एक आरोपी की बाइक पर एक स्टिकर लगा हुआ था, जिस पर ‘संजू बाबा’ लिखा हुआ था। छात्रा ने साथ ही तीनों आरोपियों के हुलिए के बारे में भी पुलिस को बताया।

पुलिस ने छात्रा द्वारा बताई गई जानकारी के मुताबिक आरोपी को बाइक को ट्रैक कर लिया और 30 वर्षीय संजय पटेल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। साथ ही आरोपी ने बताया कि इस वारदात में 25 वर्षीय अखिलेश पटेल और 45 वर्षीय महादेव पाटीदार भी शामिल थे।

सौजन्य- टाइम्स नाऊ हिन्दी

TOPPOPULARRECENT