Friday , June 22 2018

पाकिस्तान सुपर लीग की टीम को प्रमोट करने पर फैन के निशाने पर आये कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा पाकिस्‍तान सुपर लीग (पीएसएल) की टीम पेशावर जालमी को प्रमोट करने को लेकर निशाने पर आ गए हैं। सोशल साइटों पर लोग कपिल शर्मा द्वारा पीएसएल टीम का प्रमोशन करने की आलोचना कर रहे हैं। इन साइटों पर कपिल का बहिष्‍कार करने तक की अपील की गई है। कपिल शर्मा दुबई में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

इस मौके पर उन्‍होंने पेशावर जालमी के कप्‍तान और वेस्‍टइंडीज के क्रिकेटर डेरेन सैमी के साथ टीम की जर्सी भी जारी की थी। इसको लेकर दुबई में बुधवार (21 फरवरी) को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस मौके पर कपिल शर्मा ने न सिर्फ पीएसएल टीम का प्रमोशन किया बल्कि अपने जोक्‍स से वहां इकट्ठा लोगों को हंसाया भी।

पेशावर जालमी ने ट्वीट किया, ‘दुबई में आयोजित जालमी नाइट विद कपिल में पेशावर जालमी के कप्‍तान डेरेन सैमी और फ्रेंचाइजी के अध्‍यक्ष जावेद अफरीदी के साथ किंग ऑफ कॉमेडी कपिल शर्मा।’

बता दें कि सीमा पर पाकिस्‍तान की ओर से लगातार की जा रही गोलीबारी को देखते हुए कुछ दिनों पहले ही केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने पाकिस्‍तानी अभिनेताओं और गायकों का बहिष्‍कार करने की बात कही थी। पिछले साल उड़ी हमले के बाद पाकिस्‍तानी कलाकारों को काम न देने का आह्वान किया गया था, जिसके बाद इंडियन मोशन पिक्‍चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने पाकिस्‍तानी अभिनेताओं को काम न देने की बात कही थी। इस हमले में भारतीय सेना के कई जवान शहीद हो गए थे।

TOPPOPULARRECENT