मेरठ: दो युवकों की मारपीट से भड़का साम्प्रदायिक तनाव!

मेरठ: दो युवकों की मारपीट से भड़का साम्प्रदायिक तनाव!

मेरठ में संवेदनशील भगत सिंह मार्केट में कपड़ा व्यापारी की दुकान में घुसकर दूसरे समुदाय के युवकों ने सरेआम गुंडागर्दी की। मामला 22 मई की रात है, जिसका वीडियो शुक्रवार देर रात को वायरल होने पर सांप्रदायिक तनाव फैल गया। वीडियो में दूसरे समुदाय के आधा दर्जन युवक दुकानदार और उसके साथी की लात-घूंसों से पिटाई कर रहे हैं।

एक आरोपी युवक के हाथ में लोहे की रॉड भी दिखाई दे रही है। मामला सामने आने पर गुस्साए भाजपा नेताओं ने पुलिस-प्रशासन को कार्रवाई के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

भगत सिंह मार्केट में देवराज की देव कलेक्शन के नाम से कपड़ों की दुकान है। दुकान पर सचिन शर्मा सेल्समैन है। तीन दिन पहले सचिन का दूसरे समुदाय के समर नाम के युवक से विवाद हो गया था। दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई। जिसके बाद आसपास के लोगों ने दोनों में समझौता करा दिया था।

अमर उजाला पर छपी खबर के अनुसार, आरोप है कि 22 मई की रात को समर अपने भाई साकिब व सात-आठ अज्ञात युवकों के साथ देवराज की दुकान पर पहुंचा। आरोप है कि दूसरे समुदाय के युवकों ने दुकान में घुसते ही लोहे की रॉड से हमला बोल दिया। सचिन शर्मा को कई बार पीटा गया।

इस दौरान व्यापारी ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो व्यापारी को भी पीटा गया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दूसरे समुदाय के युवकों की भीड़ दुकान में घुसती चली गई। सेल्समैन की गर्दन भी मोड़ने की कोशिश की। बाद में आरोपी धमकी देते हुए भाग निकले।

Top Stories